जियो ट्रू 5जी वाईफाई सेवा का श्रीनाथजी की नगरी नाथद्वारा से हुवा शुभारंभ

Share on:

This post has already been read 21 times!

नाथद्वारा। राजसमंद जिले के नाथद्वारा से शनिवार को  जियो ट्रू 5जी वाईफाई सेवा का शुभारंभ किया गया इसी के साथ नाथद्वारा राजस्थान का पहला ऐसा शहर बन गया जहां 5 जी सेवा शुरू हुई है।

कंपनी के चेयरमैन आकाश अंबानी ने अपनी पत्नी श्लोका अंबानी के साथ इष्टदेव श्रीनाथजी के दर्शन किए फिर जियो ट्रू 5जी वाईफाई सेवा को शुरू किया।

कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड के अनुसार ‘जियो ट्रू 5जी’ नेटवर्क पर चलने वाली वाई-फाई सेवाओं की शुरुआत नाथद्वारा से हो गई है। यह सेवा शैक्षणिक संस्थानों, धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंड और वाणिज्यिक गतिविधियों के केंद्रों में दी जाएगी।

प्रसन्नता वाली बात ये है कि जियो उपयोकताओं को यह वाई-फाई सेवा ‘जियो वेलकम ऑफर’ अवधि के दौरान मुफ्त में मिलेगी। एक और खास बात है कि कोई दूसरा नेटवर्क इस्तेमाल करने वाले लोग भी जियो 5जी वाई-फाई का सीमित इस्तेमाल कर सकेंगे।

इस तरह से चेन्नई में जियो की ट्रू 5जी सेवा भी शुरू हो गई है। हाल ही में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में भी 5जी सेवा शुरू की गई थी। जल्द ही दूसरे शहरों में भी जियो 5जी सेवा शुरू करने के लिए रिलायंस जियो पूरी कोशिश में लगी हुई है।