पहाड़ों पर सेक्स करते युगल को पर्वतीय कैमरा ने पकड़ा

Share on:

This post has already been read 23 times!

ये अजीबोगरीब वाक्या हुवा ऑस्ट्रिया में, गर्कताल आल्प्स में नॉक माउंटेन नेशनल पार्क में हुवा, समुद्र तल से लगभग दो हज़ार मीटर की ऊंचाई पर आल्प्स पर, ऊंचे पहाड़ों में बाहर पहाड़ों पर सेक्स करने वाले दो उग्र प्रेमियों को कैमरे में कैद किया गया।

एक ऑस्ट्रियाई पर्वतीय कैमरा नॉक माउंटेन नेशनल पार्क में हर 20 मिनट में शॉट लेता है, पहाड़ों पर सेक्स करने वाले जोड़े को पकड़ने में कामयाब रहा और सॉफ्टवेयर द्वारा जोड़ी को सेक्स पोजीशन में नोटिस करने और लेंस को बंद करने में विफल होने के बाद इसे ऑनलाइन पोस्ट किया।

पहाड़ों पर सेक्स करने से पहले प्रेमी युगल कर रहा था बातें अचानक हुवे उत्तेजित

द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों शुरू में एक-दूसरे के बगल में बैठे और पेड़ की रेखा से परे रोमांटिक दृश्य का आनंद ले रहे थे, तभी महिला ने एक झप्पी लेने का निर्णय लिया और थोड़ी देर में ही दोनों उत्तेजित होकर सेक्स करने लगे। तभी कैमरे ने उनको पहाड़ों पर सेक्स करते फिल्मा लिया। हालांकि ये वीडियो घटना के कई महीने बाद वायरल हुवा है।

इस घटना से पता चलता है कि तकनीकी समृद्धि के साथ साथ मनुष्य के लिए अपनी प्राइवेसी बनाकर रखना दुष्कर हो गया है। आपके निजी पलों में आप कभी भी किसी मोबाईल कैमरा, सीसीटीवी और वेब कैमरा में रिकॉर्ड किए जा सकते हैं।

अक्सर सार्वजनिक कैमरों के द्वारा प्रेमी जोड़ों को मेट्रो में सेक्स करते, पार्क में सेक्स करते, चर्च में सेक्स करते, मंदिर में सेक्स करते  और ऑफिस में सेक्स करते रिकार्ड किया गया और इंटरनेट पर वायरल भी कर दिया गया।

ऑस्ट्रिया में, सार्वजनिक स्थानों की किसी भी रिकॉर्डिंग को कड़ाई से विनियमित किया जाता है और ज्यादातर मामलों में किसी भी उल्लंघन के लिए गंभीर जुर्माना के साथ निषिद्ध है।

वेब मीडिया सॉल्यूशंस के रोनाल्ड शेलेंडर ने समझाया कि पैनोरमा और मौसम कैमरों को निगरानी कैमरे नहीं माना जाता है क्योंकि वे लगातार रिकॉर्डिंग प्रसारित नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की निगरानी प्रणाली आमतौर पर प्रति दिन कई बार उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाली तस्वीरें लेती हैं और उस असहज स्थिति पर अपनी चिंता व्यक्त की जिसमें अंतरंग छवियों को सार्वजनिक किया गया था।