मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक, अपोलो अस्पताल ने जारी किया हेल्थ अपडेट

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की जांच के बाद एक हेल्थ बुलेटिन जारी किया, जिसमें उनकी स्थिति के बारे में अपडेट प्रदान किया गया।

screenshot 2024 0210 2237003899897325357672860
मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक, अपोलो अस्पताल ने जारी किया हेल्थ अपडेट 3

मिथुन चक्रवर्ती को इस्चेमिक सेरेब्रोवस्कुलर एक्सीडेंट (स्ट्रोक)

उन्हें इस्चेमिक सेरेब्रोवस्कुलर एक्सीडेंट (स्ट्रोक) डायग्नोस हुआ था। डॉक्टर्स की एक टीम उनकी देखभाल में लगी है और वह पूरी तरह से होश में हैं, लेकिन उन्हें शरीर के निचले हिस्से में कमजोरी का अनुभव हो रहा है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में सुबह लगभग 9:40 बजे भर्ती कराया गया।

एमआरआई सहित विभिन्न जांचों के बाद, उन्हें इस्चेमिक सेरेब्रोवस्कुलर एक्सीडेंट (स्ट्रोक) का पता चला। वर्तमान में वह पूरी तरह से होश में हैं और उन्होंने एक सॉफ्ट डायट लिया है।

उनकी देखभाल एक न्यूरो-फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटरोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की टीम कर रही है।

मिथुन की “काबुलीवाला” इस साल होगी रिलीज

2024 में मिथुन की फिल्म काबुलीवाला रिलीज होने वाली है। गौतम घोष की ये फिल्म रवींद्र नाथ टैगोर की कहानी पर आधारित है। फिल्म में मिथुन ” रहीम ” की निभाएंगे भूमिका।

भारत के प्रसिद्ध सेलिब्रिटी 19 जुलाई को जन्मदिन जूही चावला का 55 वां जन्म दिवस टीना डाबी को गर्ल्स स्टूडेंट ने कहा हैप्पी बर्थ डे प्रियंका पंडित- बायोग्राफी