सलमान खान को डेंगू , बिग बॉस-16 के लिए आएगा नया होस्ट

सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है, सलमान खान को डेंगू हो गया है। ऐसे में बिग बॉस-16 के लिए नया होस्ट ढूंढा जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक करण जौहर अब बिग बॉस-16 को होस्ट करेंगे। करण इससे पहले बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर चुके है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार डेंगू होने के बाद, डॉक्टर्स ने सलमान को आराम करने की सलाह दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो करण जौहर को खुद सलमान खान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए मनाया है।

सलमान खान को डेंगू होने से रुकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग 

सलमान खान को डेंगू होने के कारण बिग बॉस-16 के साथ साथ उनकी आगामी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान”की शूटिंग भी बंद है। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के नजदीकी एक फिल्म एक्टर ने बताया है कि सलमान तेजी से डेंगू से रीकवर कर रहे हैं। वे 25 अक्टूबर के बाद अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई, किसी की जान की शूटिंग फिर से शुरू कर सकते हैं।

छोटे पर्दे पर बिग बॉस की शुरुआत साल 2006 में हुई थी

सलमान खान पिछले 12 साल से बिग बॉस को होस्ट कर रहे थे। 2006 में इस शो की शुरुआत हुई थी। 2010 से सलमान ने शो को होस्ट करना शुरू किया। इससे पहले इस शो को अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, फरह खान और बिग बी अमिताभ बच्चन जैसे सेलेब्स भी होस्ट कर चुके हैं।

%d bloggers like this: