हेमा मालिनी की आत्मकथा में धर्मेंद्र की मां के बारे में लिखी है ऐसी बात

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के प्यार का किस्सा फिल्मी दुनिया की एक अनूठी प्रेम कहानी है। बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र और खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी की प्रेम कहानी हमेशा से चर्चा का विषय रही है।

हेमा मालिनी के आकर्षण में फंस चुके थे धर्मेंद्र

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की यह खूबसूरती ऐसी थी कि वह धर्मेद्र को अपनी ओर खींच लेती थी, जिसके चलते वह उनसे बेहद प्यार करते थे। इस प्यार ने उन्हें अपनी पहली शादी की सीमाओं से परे जाने के लिए प्रेरित किया। परंतु, हेमा ने सदैव धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और उनके परिवार के प्रति आदर और सम्मानजनक दूरी बनाए रखी।

हेमा मालिनी की आत्मकथा में धर्मेंद्र की मां के बारे में

हेमा मालिनी की आत्मकथा ‘हेमा मालिनी: बियोंड द ड्रीम गर्ल’ में वे अपनी और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी के कई अज्ञात पहलुओं को सामने लाई हैं। इसमें विशेष रूप से उल्लेखनीय है उनकी धर्मेंद्र की मां, सतवंत कौर से पहली मुलाकात का वर्णन।

हेमा ने बताया कि किस प्रकार वह इस मुलाकात के लिए नर्वस थीं, लेकिन बाद में उनकी सास के प्रति गहरी प्रशंसा और स्नेह की भावना विकसित हो गई। विशेष रूप से, जब वह अपनी बड़ी बेटी ईशा के जन्म की प्रतीक्षा कर रही थीं, तो सतवंत कौर ने उनका साथ दिया।

बॉलीवुड की सफल प्रेम कहानी है हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का प्यार

यह कहानी न केवल बॉलीवुड की एक प्रेम कहानी को दर्शाती है, बल्कि यह भी बताती है कि कैसे व्यक्तिगत संबंधों और परिवार के प्रति आदर और सम्मान को बनाए रखा जा सकता है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की कहानी इस बात का प्रमाण है कि प्यार, सम्मान और समझदारी के साथ किसी भी जटिल स्थिति को सुलझाया जा सकता है।

भारत के प्रसिद्ध सेलिब्रिटी 19 जुलाई को जन्मदिन जूही चावला का 55 वां जन्म दिवस टीना डाबी को गर्ल्स स्टूडेंट ने कहा हैप्पी बर्थ डे प्रियंका पंडित- बायोग्राफी