Gadar 2 vs OMG 2 : क्या सनी देओल के सामने टिक पाएंगे अक्षय कुमार ?

11 अगस्त को दो बड़ी फिल्में ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। Gadar 2 vs OMG 2 का महा मुकाबला होगा जिसमें सनी देओल और अक्षय कुमार आमने सामने होंगे। अब देखना ये है कि क्या सनी देओल के सामने अक्षय कुमार टिक पाएंगे?

दोनों ही फिल्में सीकवेल है और अपने पहले पार्ट में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर चुकी है। दोनों ही अभिनेता बॉलीवुड के सुपर स्टार है और कई हिट फिल्में दे चुके है। अक्षय कुमार ने जहां एक्शन फिल्मों के साथ कॉमेडी की तरफ रूख कर लिया वहीं सनी देओल अभी भी अपने धांसू एक्शन के लिए जाने जाते है।

गदर 2 एडवांस बुकिंग में आगे

अगर फिल्मों की एडवांस बुकिंग की बात करें तो गदर 2 आगे है, पिंकविला के अनुसार आज तक गदर 2 ने 10 हजार टिकट बेचे है अनुमान है कि फिल्म ओपनिंग पर 25 करोड़ की कमाई करेगी।

वहीं ओएमजी 2 की टीम इससे आधी टिकटे ही बेच पाई है। ऐसे में फिल्म शुरुआत में ही पिछड़ रही है।

गदर 2 की कहानी में पाकिस्तान , तारा सिंह और सकीना

फिल्म गदर 2 से सनी देओल एक बार फिर सरदार तारा सिंह के रूप में पाकिस्तान से भिड़ने जा रहे है। अमीषा पटेल सकीना के रूप में उनके साथ है और फिल्म में कई रोमांचक एक्शन दृश्य होंगे।

ओएमजी 2 में भगवान शिव बने अक्षय कुमार

ओएमजी पार्ट 1 में अक्षय कुमार ने भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभाई थी, इस बार वो शिव बने है। फिल्म में शुरुआती दौर से ही विवादों के बाद A प्रमाण पत्र के साथ रिलीज की जाएगी।

भारत के प्रसिद्ध सेलिब्रिटी 19 जुलाई को जन्मदिन जूही चावला का 55 वां जन्म दिवस टीना डाबी को गर्ल्स स्टूडेंट ने कहा हैप्पी बर्थ डे प्रियंका पंडित- बायोग्राफी