कबीर बेदी और परवीन बॉबी के रिश्ते में इटली की इस एक्ट्रेस ने डाली थी दरार

कबीर बेदी एक अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता है और परवीन बॉबी किसी जमाने में बॉलीवुड की सेक्स सिंबल हुआ करती थी। दोनों के बीच प्यार के रिश्ते को इटली की एक अभिनेत्री ने तोड़ डाला।आखिर क्या हुआ था उस रात आइए जानते है।

आज हम बात करेंगे एक ऐसे वाकये की, जो बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी परवीन बाबी और कबीर बेदी के जीवन में इटली में घटित हुई थी।

यह कहानी ना सिर्फ प्यार और रिश्तों की गहराइयों को दर्शाती है, बल्कि यह भी बताती है कि कैसे स्टारडम और लोकप्रियता के बीच निजी जीवन की चुनौतियाँ और कठिनाइयाँ अपना रूप ले लेती हैं।

डैनी के साथ रिश्ता टूटने के बाद कबीर बेदी के नजदीक आई थी परवीन बॉबी

परवीन बाबी और कबीर बेदी, दोनों ही अपने समय के चर्चित चेहरे थे। उनका रिश्ता ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरे देश में सुर्खियाँ बटोर रहा था। परवीन, जो डैनी के साथ अपने रिश्ते के टूटने के बाद कबीर के करीब आई थीं, उन्हें कबीर ने एक नाजुक मोड़ पर सहारा दिया।

कबीर ने खुद कहा था कि जब परवीन उनके पास आई, तो वो बहुत नाजुक स्थिति में थीं। वो उनसे लिपट गई थी, पर कबीर बेदी ने उस समय उसका जिस्मानी फायदा नहीं उठाया, कबीर के इस संवेदनशील व्यवहार ने उनके बीच प्यार की नींव रखी।

इटली में कबीर बेदी के स्टारडम के आगे फीका था परवीन बॉबी का जलवा

लेकिन, इस खूबसूरत रिश्ते में तब तनाव आ गया जब ये जोड़ी इटली गई। इटली में, कबीर बेदी का स्टारडम अपने चरम पर था। वहां उनकी लोकप्रियता और स्टारडम के आगे परवीन बाबी को लोगों द्वारा नजरअंदाज कर दिया जा रहा था। कबीर के अनुसार, इस व्यवहार ने परवीन को काफी परेशान किया और उनके रिश्ते में दरार डाल दी।

इटली की एक्ट्रेस जीना के ताने से टूटा परवीन बॉबी और कबीर बेदी का रिश्ता

स्थिति और भी जटिल हो गई जब वे एक डिनर पार्टी में गए जो मशहूर इटालियन एक्ट्रेस Gina Lollobrigida के घर पर आयोजित की गई थी। जीना ने परवीन को न केवल इग्नोर किया बल्कि उन्हें आलोचना का निशाना भी बनाया।

जीना ने परवीन से कहा कि ” क्या वो एक सुपरस्टार का पीछा कर रही है” उनके इस व्यवहार ने परवीन को इतना आहत किया कि वे डिनर बीच में ही छोड़कर चली गईं।

कबीर बेदी उलझन में पड़ गए उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो डिनर छोड़कर परवीन के पीछे जाए या जीना के पास बैठे रहे, सवाल उनके कैरियर का था।

इस घटना ने न केवल परवीन और कबीर के रिश्ते में तनाव उत्पन्न किया, बल्कि यह भी दिखाया कि कैसे व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जीवन के बीच तालमेल बिठाना कई बार मुश्किल हो सकता है।

एक तरफ जहाँ कबीर का प्रोफेशनल जीवन उन्हें नए अवसर प्रदान कर रहा था, वहीं उनका निजी जीवन उनके सामने चुनौतियाँ पेश कर रहा था।

भारत के प्रसिद्ध सेलिब्रिटी 19 जुलाई को जन्मदिन जूही चावला का 55 वां जन्म दिवस टीना डाबी को गर्ल्स स्टूडेंट ने कहा हैप्पी बर्थ डे प्रियंका पंडित- बायोग्राफी